प्रिंसिपल के संदेश

 

 

एक हजार मील की दूरी पर यात्रा भी अपने पहले कदम के साथ शुरू होता है. शोध से पता चलता है कि एक बच्चे में बौद्धिक विकास के 90% जगह लेता से पहले बच्चे को 7 साल है. बाद में बच्चे की उपलब्धि इस प्रकार का गठन मौलिक आधार पर काफी हद तक निर्भर करता है. इसलिए सभी 90 और बौद्धिक कौशल को एक बहुत छोटी उम्र से पोषित किया जाना चाहिए. इस प्रकार प्राथमिक शिक्षा बिछाने एक बहुत छोटी उम्र से एक बहुत मजबूत पोषित किया जाना में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. इस प्रकार प्राथमिक शिक्षा शारीरिक, भावनात्मक, सामाजिक - व्यक्तिगत विकास और भी रचनात्मकता और भाषा कौशल में विकास के लिए एक बहुत मजबूत नींव रखने में एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. समाचार पत्र के रिलीज केवी, रामगढ़ कैंट के प्राथमिक छात्रों की प्राप्ति के स्तर की सद्भावना संकेत की निशानी है.

इस समाचार पत्र एक ऐसे मंच और छोटे टाट जो रचनात्मक पर्याप्त अभिव्यक्ति देता है के नवोदित प्रतिभा का रचनात्मक outpourings प्रिंट मीडिया जवान की अपील, अपने मन की संकायों उनकी कल्पना के पंखों फहराने खोलने. वास्तव में यह उनके प्राथमिक शिक्षा के तहत न्यूनतम साझा कार्यक्रम को कवर गतिविधियों की खिड़की है.

 मैं, अपने रचनात्मक योगदान के लिए उभरते छोटे टाट लेकिन संपादकीय बोर्ड केवल बधाई नहीं भी आगे सुझाव और सुधार के लिए विनम्र प्रस्तुत करने के साथ इस लंबे पोषित समाचार पत्र लाने के लिए.

मैं हर किसी को उनके भविष्य के प्रयास में सफलता की कामना करते हैं.

 

 

प्राचार्य

श्री.के.अमरनाथ